टैटू जो पेरिस अटैक पीड़ितों का सम्मान करते हैं

13 नवंबर, 2015 को पेरिस में हुई त्रासदी का केवल फ्रांस पर ही प्रभाव नहीं पड़ा, बल्कि दुनिया पर भी इसका असर पड़ा। लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया करते हैं जब उन्हें इस तरह की भयानक घटनाओं से निपटना पड़ता है ... हम में से कुछ बेकारपन से अभिभूत हो सकते हैं, जबकि अन्य गुस्से में महसूस करते हैं। इस स्थिति में, व्यक्तियों के रूप में हम कुछ भी नहीं कर सकते हैं.

Contents

टैटू जो सम्मान पेरिस हमले पीड़ितों:

आतंकवाद और खोए हुए आत्माओं के कृत्यों से गहराई से चिह्नित, कुछ लोगों को टैटू को अनुस्मारक के रूप में प्राप्त करने की आवश्यकता महसूस हुई। वे भी अपना समर्थन दिखाना चाहते थे और पीड़ितों का सम्मान करना चाहते थे। कल्पना मत करो कि केवल फ्रांसीसी लोग पार्लर्स में मौजूद थे! कनाडाई और यहां तक ​​कि फिलिपिनो ने फ्रांस की विनाशकारी घटनाओं पर जोर दिया और पेरिस हमले के पीड़ितों का सम्मान करने वाले टैटू प्राप्त हुए.
कुछ लोगों के मुताबिक, पहले से ही टैटू वाले शरीर पर एक अतिरिक्त छोटा टैटू प्राप्त करना ज्यादा मतलब नहीं है। खैर, उस मामले में, अगर इस लड़की के साथ एक लड़की को अपना पहला टैटू मिला तो क्या होगा? एक फ्रांसीसी लड़की जो पूरी तरह से सुइयों से नफरत करती है, उसे स्याही पाने की इच्छा महसूस हुई। वह कभी भी इस तारीख को भूलना नहीं चाहती थी और उसे नहीं पता था कि वह अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त कर सकती है.
एक प्रकाशित और प्रसिद्ध मनोविज्ञानविज्ञानी के अनुसार, कार्रवाई, मामले और प्रासंगिक होने की हमारी आवश्यकता सहज है। मनुष्यों को संवाद करने के लिए प्रतीकों की आवश्यकता होती है और कभी-कभी मौखिक संचार पर्याप्त नहीं होता है, इसलिए उन्हें टैटू मिलते हैं, पेंट या कला के कामों को दुःख से बाहर करते हैं। पीड़ित और शोक एक व्यक्ति के पास सबसे मजबूत भावनाओं में से दो हैं.
कारण का समर्थन करने के लिए, कुछ टैटू कलाकार थे जिन्होंने त्रासदी से संबंधित डिजाइन तैयार करना शुरू किया था। ले हैवर शहर से एक पार्लर के मालिक की पेशकश की पेरिस के लिए शांति टैटू मुफ्त। उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने हर किसी के दर्द के साथ जोर दिया और पीड़ितों के सम्मान में कुछ करना चाहता था.
इस तरह का एक दिन भुलाया या अनदेखा नहीं किया जा सकता है। हर कोई अपने तरीके से काम कर रहा है। मुझे लगता है कि पेरिस हमले पीड़ितों का सम्मान करने वाले टैटू प्राप्त करना एक साधारण संकेत है जिसका अर्थ कुछ भी नहीं करने से बहुत अधिक है। दरअसल, हम ऐसी घटनाओं के खिलाफ असहाय हैं, लेकिन हम पहले से कहीं अधिक संबंधित हो सकते हैं और एकजुट हो सकते हैं.

16. पेरिस टैटू के लिए कलाई प्रार्थना करें

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह टैटू मेलानी सिस्नेरोस से संबंधित है। उन्होंने घटनाओं के एक दिन बाद अपने नए टैटू के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। जबकि हम उसके बारे में ज्यादा नहीं जानते, हमें यकीन है कि वह एक ठोस व्यक्ति है। पेरिस के लिए समर्थन दिखाने वाले टैटू सरल हैं क्योंकि उन्हें कला के काम के रूप में प्रतीक के रूप में नहीं देखा जाता है। मेलानी ने एफिल टॉवर का एक सादा डिजाइन चुना और उसे अपनी कलाई पर लगा दिया। यह विशेष स्थान बहुत दिखाई देता है, इसलिए उसे शायद याद दिलाया जाना चाहिए कि हर दिन कितना नाजुक जीवन होता है.

15. एफिल टॉवर एक शक्तिशाली प्रतीक है

टैटू That Honor Paris Attack Victims

जिस व्यक्ति को यह एफिल टॉवर टैटू मिला वह मॉन्ट्रियल से है। यह तस्वीर पेरिस के हमलों के एक दिन बाद Instagram पर अपलोड की गई थी। मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन जब मैं पेरिस के बारे में सोचता हूं, एफिल टॉवर और लौवर संग्रहालय स्वचालित रूप से दिमाग में आता है। मैं किसी और चीज के बजाए टावर प्रतीक का चयन करता। क्यूबेक के लोग भी पेरिस के लिए समर्थन दिखाना चाहते थे!

प्राप्त मुक्त कस्टम टैटू डिजाइन उद्धरण:
सीमित समय की पेशकश (फोटो पर क्लिक करें)
क्लिक करें here to get your free custom tattoo design quote.

14. ओहियो भी समर्थन दिखाता है

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह टैटू ओहियो से एक लड़के पर है। वह एक पार्लर गए जहां टैटू कलाकार जय स्पिज़ी ने उन्हें वह दिया जो वह आया था। मुझे लगता है कि यह कहना सुरक्षित है कि यह एफिल टॉवर डिजाइन दृढ़ है। यह एक साधारण स्केच नहीं है, क्योंकि अन्य थे, लेकिन एक काला संस्करण। वह शोक कर रहा है भले ही वह किसी अन्य महाद्वीप पर रहता है। यह सबूत है कि मानवता निकटता की उपेक्षा करती है। मेरी इच्छा है कि उसके जैसे अधिक लोग थे!

13. फिंगर टैटू पेरिस पीड़ितों का सम्मान करता है

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह लड़की सिर्फ बाहर, लेकिन अंदर भी खूबसूरत नहीं है। अपने Instagram खाते के अनुसार, वह शुक्रवार 13 के बाद टैटू हो गया; जब भयानक घटनाएं हुईं। वह एक नियमित पेरिस प्रशंसक नहीं है, बल्कि एक दुखी व्यक्ति है। उसके उदाहरण का पालन करें और मुस्कुराते हुए सोच रखें कि आपको जीवन का मौका मिला है कि सैकड़ों लोगों के पास अब नहीं है.

1

12. Filipina पर श्रद्धांजलि टैटू

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह महिला फिलीपींस से है। उसे अपने प्यार और समर्थन दिखाने के लिए यह अद्भुत टैटू मिला। इस टुकड़े को डिजाइन और स्याही करने वाले टैटू कलाकार लेविन कारक्रैश हैं। उन्होंने पानी के रंग की तकनीक का उपयोग किया ताकि वह इसके पीछे छिपी हुई उदासी और निराशा के बावजूद उत्साहित हो सके। तथ्य यह है कि इस इशारा के बारे में एक फिलिपिना विचार अद्भुत है। हम सब एक जैसे हैं, लेकिन सभी गलत कारणों से विभाजित हैं। आप सहमत नहीं हैं?

11. एक टैटू में शांति और पेरिस

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह लड़का फ्रेंच है। 18 नवंबर को दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद वह टैटू पाने गए। पेरला में स्थित टैटू की दुकान में चरला चक ने अपनी त्वचा पर इसे स्याही लगा दी। उन्होंने इस तस्वीर को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर और साथ ही साथ अपने ब्लॉग पर पोस्ट किया। यह एक शांति प्रतीक है और सामान्य दर्द में वृद्धि और शामिल होने का एक शानदार तरीका है। यह जानना अच्छा लगता है कि करुणा मनुष्य के लिए अजनबी महसूस नहीं कर रही है.

10. दयालु कनाडाई लोगों को पेरिस के लिए शांति टैटू मिला

टैटू That Honor Paris Attack Victims

एइलो मार्टिन टैटू कलाकार का नाम है जिन्होंने पेरिस हमले के पीड़ितों का सम्मान करने वाले इन टैटू को किया था। वे सही नहीं लग सकते हैं, लेकिन ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि एइलो एक प्रतिभावान कलाकार नहीं है। इसके विपरीत, उसे अपने काम के लिए बहुत सराहना की जाती है। शांति चिन्ह और एफिल टॉवर संयोजन उससे संबंधित नहीं है, लेकिन यह सबसे अच्छा संभव संदेश भेजता है। एइलो उतना ही प्रभावित है जितना उसके ग्राहक हैं.

9. जर्मन टैटू मॉडल समर्थन समूह में शामिल हो जाता है

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह खूबसूरत, विचारशील और दयालु लड़की जर्मनी के स्टुटगार्ट से है। वह टैटू पाने में संकोच नहीं करती जिसने समर्थन दिखाया। प्रत्येक टैटू किसी ऐसे व्यक्ति के लिए भी मायने रखता है जो पहले से ही बहुत कुछ प्राप्त कर चुका है। अपनी उंगली टैटू दिखाने के अलावा, वह शांति चिन्ह दिखा रही थी। हर कोई उससे कुछ या दो सीख सकता है। उसकी पसंद छोटी और नाजुक है, लेकिन वह जो संदेश भेजती है वह शक्तिशाली है!

8. पेरिस हमलों के लिए शांतिपूर्ण श्रद्धांजलि

टैटू That Honor Paris Attack Victims

पेरिस से त्रासदी के बाद पुरुषों और महिलाओं दोनों ने एक बहुत ही प्रेरित निर्णय लिया। दुनिया को शांति की जरूरत है और हर कोई जानता है कि कुछ टैटू इसे बदल नहीं सकते हैं, लेकिन वे लोगों को एक साथ ला सकते हैं। यदि लोग एकजुट हैं, तो वे महानता प्राप्त कर सकते हैं। वह एक और व्यक्ति है जिसने अपना दुख व्यक्त करने और बेहतर उम्मीद करने की आवश्यकता है। अफवाह यह है कि फ्रांसीसी ग्राफिक डिजाइनर जीन जुलिएन ने हाल के कार्यक्रमों से मेल खाने के लिए शांति प्रतीक को दोबारा डिजाइन किया.

7. पेरिस यूनाइटेड सम्मान और समर्थन के लिए

टैटू That Honor Paris Attack Victims

रक्त, एफिल टॉवर और संदेश पेरिस यूनिस, जो पेरिस यूनाइटेड के लिए फ्रेंच है, हमलों के बाद बने टैटू डिजाइन के कुछ तत्व हैं। वह व्यक्ति जो इस विचार के साथ आया वह खुद को फॉक्स कहते हैं। अपने चित्र से हाथ की आंशिक रूप से अश्लील स्थिति के आधार पर, वह क्रोधित है। हम सभी मौन में स्वीकार और शोक नहीं कर सकते हैं। कुछ लोग चरम क्रोध के चरणों से गुजरते हैं.

6. शुक्रवार 13, प्रार्थना 4 उन्हें

टैटू That Honor Paris Attack Victims

टैटू होने का मतलब एक और डिजाइन; यह फ्रैंक फोरसिंगर्स द्वारा किया गया है। एफिल टॉवर और फूलों को चित्रित करने के अलावा, उन्होंने एक संदेश भी शामिल किया जो कहता है शुक्रवार 13, उनके लिए प्रार्थना करें. हम जो भी विश्वास करते हैं, उसके बावजूद, हम पीड़ितों, उनके परिवारों और आखिरकार, बेहतर दुनिया के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। ड्राइंग फ्रैंक का खुद को व्यक्त करने का तरीका है। आपका क्या है?

5. फ्लोरेंस Levanti द्वारा पारंपरिक टैटू डिजाइन

टैटू That Honor Paris Attack Victims

फ्लोरेंस Levanti एक कलाकार है जो पेरिस में रहता है। उन्होंने हाल ही में हुई त्रासदी के जवाब के रूप में टैटू प्राप्त करना चाहते हैं जो लोगों की लहर को पूर्ववत कर दिया है। उन्होंने पांच अलग-अलग टैटू तैयार किए जो कि नकारात्मकता पर काबू पाने और पराजित करने के बारे में हैं। Levanti उनके डिजाइन में शब्दों को सशक्त बनाने, जैसे कि vaincra, जो पर काबू पाने के लिए खड़ा है, और प्रतिरोधक, जिसका मतलब है। उन्होंने पहले से ही अपने दो डिजाइन तैयार किए हैं.

4. फ्लोरेंस Levanti फ्रेंच स्पर्श

टैटू That Honor Paris Attack Victims

फ्लोरेंस Levanti के टैटू डिजाइन जो पेरिस हमले पीड़ितों का सम्मान पहले से ही सराहना की है। उदाहरण के लिए, यह एक व्यक्ति के शरीर पर स्याही, पांच डिजाइनों में से एक है। यह उन कुछ टैटू में से एक है जिनमें एफिल टॉवर शामिल नहीं है, लेकिन अन्य प्रतीक जो फ्रांस के लिए क्रमशः फ्रांस के प्रतिनिधि हैं.

3. फ्लोरेंस Levanti है विरोधी

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह डिजाइन अर्थ से भरा है। आदमी के कपड़े फ्रांस के झंडे में बदल जाते हैं, सड़क का दीपक सूर्य की तरह दिखता है, आशा का प्रतीक है, और शब्द प्रतिरोधक संदेश पूरा करता है। जिस व्यक्ति ने इस स्याही को चुना है उसे निश्चित रूप से बिंदु मिल गया है और एक तरह से कार्रवाई करना चाहता है। टैटू वाले लोग आम तौर पर एक दूसरे के करीब महसूस करते हैं और अब, पेरिस पीड़ितों का सम्मान करने वाले टैटू वाले लोग भी करीब महसूस करेंगे.

2. पेरिस के लिए लैटिन आदर्श वाक्य प्रतिनिधि

टैटू That Honor Paris Attack Victims

इसके तहत आदर्श वाक्य के साथ 13 नवंबर के बाद से यह डिजाइन बहुत लोकप्रिय है. Fluctuat एनईसी mergitur लैटिन से आता है और इसे पेरिस का आदर्श वाक्य माना जाता है। अंग्रेजी में, इसका मतलब है वह तरंगों से फेंकती है लेकिन डूबती नहीं है. बदसूरत बच्चे गुमो टैटू कलाकार का नाम है जिसने इसे स्याही दी। वह एक फ्रांसीसी लड़का है जो पेरिस में रहता है और काम करता है। इसके ऊपर खोपड़ी को अनदेखा करें। ये दो टैटू जुड़े नहीं हैं.

1. एक आदर्श वाक्य जो दुखी होने में मदद करता है

टैटू That Honor Paris Attack Victims

यह वही कलाकार, अर्थात् बदसूरत किड गुमो द्वारा स्याही एक और टैटू है। यह पिछले एक के समान है। हालांकि, मुद्दा यह है कि इन तरह के कठिन समय में, एक अद्वितीय टैटू प्राप्त करना अब प्राथमिकता नहीं है। ये टैटू गहरी भावनाओं और विनाशकारी घटनाओं के प्रतीक हैं। मेरा मानना ​​है कि हम सभी संबंधित हैं, भले ही हम इन लोगों के रूप में बहादुर नहीं हैं.

1

About

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 3 = 3