9 अविस्मरणीय वृश्चिक जनजातीय टैटू डिजाइन, विचार और अर्थ

लोगों को आम तौर पर जनजातीय टैटू मिलते हैं क्योंकि यह उनके जनजातियों और उनकी जाति का प्रतीक है। वहां कई जनजातीय टैटू डिज़ाइन हैं लेकिन बिच्छू जनजातीय टैटू उन सभी को प्राथमिकता दी जाती है। वृश्चिक लोकप्रिय हैं क्योंकि वे सिर्फ एक स्टिंग में किसी को भी मार सकते हैं। यह पुरुष कामुकता का भी प्रतीक है क्योंकि बिच्छू मादा बिच्छू को प्रभावित करने के लिए मोहक नृत्य करता है। इनमें से, आदिवासी बिच्छू टैटू टैटू प्रेमियों के बीच सबसे अधिक मांग और आकर्षक टैटू में से एक हैं.

सर्वश्रेष्ठ वृश्चिक जनजातीय टैटू डिजाइन और छवियां 2017:

चलो शीर्ष 9 बिच्छू जनजातीय टैटू डिजाइन का पता लगाएं,

1. कंधे बिच्छू टैटू पर:

पर Shoulder Scorpion Tattoo

आम तौर पर लोग अपने कंधों पर वृश्चिक जनजातीय टैटू प्राप्त करना पसंद करते हैं। ये टैटू शांत दिखते हैं और कंधे सबसे पसंदीदा स्थान है जो लोगों को लंबे समय से खुद को व्यस्त करने के लिए है। यह एक बिच्छू टैटू की तरह एक जटिल और नाजुक डिजाइन बनाने के लिए एक फ्लैट क्षेत्र प्रदान करता है और एक फ्लैट क्षेत्र भी प्रदान करता है.

2. वृश्चिक वापस टैटू:

बिच्छू Back Tattoo

जनजातीय वृश्चिक टैटू स्याही पाने के लिए एक और पसंदीदा स्थान पिछला क्षेत्र है। आम तौर पर लोगों को उनकी पीठ में स्याही मिलती है क्योंकि यह उनकी ताकत, साहस, साहसी और खतरनाक प्रकृति को चित्रित करती है और फिर अपने जीवन में बोल्ड विकल्प बनाने में सक्षम होती है.

3. पुरुषों के लिए वृश्चिक टैटू:

9 अविस्मरणीय वृश्चिक जनजातीय टैटू डिजाइन, विचार और अर्थ

अधिकांश अद्यतन पुरुषों में टैटू पसंद करते हैं जिनमें जनजातीय टैटू बिच्छू डिजाइन शामिल होते हैं। ये ज्यामितीय डिजाइन न केवल अपने जनजाति के लिए अपना प्यार दिखाते हैं बल्कि उनके आधुनिक दिमाग को भी प्रदर्शित करते हैं। छाती पर टैटू का अर्थ है कि वे अपने जनजाति के लिए अपने दिल के करीब प्यार रखते हैं.

4. छोटे बिच्छू टैटू:

छोटा Scorpion Tattoo

छोटे टैटू आम तौर पर लड़कियों द्वारा प्रशंसा की जाती हैं क्योंकि वे अपनी नारीवादी प्रकृति को प्रदर्शित करते हैं। आप अपने पैरों पर, नाभि के नजदीक या अपने कान के नजदीक एक छोटा बिच्छू टैटू आदिवासी स्याही प्राप्त कर सकते हैं। छोटे टैटू की नियुक्ति बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि आम तौर पर इसे उस स्थिति में रखा जाता है जहां यह आसानी से दिखाई देता है.

1

5. पुष्प वृश्चिक टैटू:

पुष्प Scorpion Tattoo

जनजातीय बिच्छू टैटू पुष्प टैटू के साथ जोड़ा जा सकता है क्योंकि कुछ जनजातियों में यह उनके प्रतीक के रूप में हो सकता है। कई संस्कृतियों में, जनजातीय बिच्छू टैटू बुरी शक्तियों से जुड़ा हुआ है और कुछ में यह त्वरित गति और घातक स्टिंग से जुड़ा हुआ है.

6. Forearm जनजातीय बिच्छू टैटू:

बांह की कलाई Tribal Scorpion Tattoo

सबसे आम जनजातीय बिच्छू टैटू डिजाइनों में से एक अग्रसर पर बनाया गया है। वे प्रभावशाली और उत्तम दर्जे का दिखते हैं। बिच्छू क्रूरता और धीरज के लिए जाना जाता है और शायद यही कारण है कि लोगों को उनके अग्रभागों को स्याही मिलती है.

और देखें: जनजातीय आर्म टैटू

7. राशि चक्र शैली वृश्चिक टैटू:

राशि Style Scorpion Tattoo

बिच्छू भी एक राशि चक्र है इसलिए इसे आदिवासी टैटू बिच्छू डिजाइनों के साथ आसानी से जोड़ा जा सकता है। वृश्चिक राशि चक्रों का शक्तिशाली संकेत है और उनके तीव्र, भावुक और कमांडिंग प्रकृति के लिए जाना जाता है। तो यदि आप अपने जनजातीय टैटू को स्याही पाने की योजना बना रहे हैं, तो आप भी इसके साथ उत्कीर्ण राशि चक्र पर विचार कर सकते हैं.

8. 3 डी पैटर्न वृश्चिक टैटू:

3 डी Pattern Scorpion Tattoo

एक और टैटू बिच्छू जनजातीय रेंज 3 डी या तीन आयामी टैटू डिजाइन है। आप इन डिज़ाइनों का पता लगा सकते हैं क्योंकि वे बहुत यथार्थवादी और रचनात्मक दिखते हैं। ये 3 डी टैटू भी रहस्य की भावना लाते हैं और यदि आदिवासी बिच्छू के साथ मिलकर, यह आपके दिमाग को भी उड़ा सकता है.

और देखें: जनजातीय वापस टैटू

9. बैनर शैली वृश्चिक टैटू:

बैनर Style Scorpion Tattoo

आपके शरीर के किसी भी हिस्से पर एक वृश्चिक जनजातीय टैटू उत्कीर्ण हो सकता है लेकिन बैनर पर यह बेहद गर्म दिखता है। बैनर भी एक ध्वज या एक जनजाति के एक निश्चित विश्वास का प्रतिनिधित्व करता है.

यह सिर्फ एक परिदृश्य है जो जनजातीय रूप में बिच्छू के रूप में आदिवासी रूप में बिच्छू के अस्तित्व का प्रतिनिधित्व करता है। टैटू जनजातीय बिच्छू एक और डिज़ाइन है जो बाजार में राउंड बना रहा है। अधिक से अधिक टैटू डिज़ाइन आ रहे हैं और अभी भी ऐसे कुछ लोग हैं जो उत्तम दर्जे का और पारंपरिक डिजाइन करते हैं.

और देखें: जनजातीय सेल्टिक टैटू डिजाइन

छवियां स्रोत: 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9.

1

About

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 2 = 4