संबंध में जोड़ों के लिए 15 मिलान प्लैटिनम रिंग्स | जीवन में शैलियों

सोने की अंगूठी पहनने की प्रवृत्ति अब अस्तित्व में नहीं है, इस आधुनिक युग में महिलाओं को पहनना पसंद है जो पीले रंग में नहीं है, फिर चांदी, सफेद सोने और प्लैटिनम पहनने की पसंद आती है। चांदी को ऑक्सीकरण बहुत जल्दी हो जाता है और सफेद सोने की तुलनात्मक रूप से होती है प्लैटिनम से सस्ता, लेकिन प्लैटिनम सौंदर्य और अनुग्रह जोड़ता है जब अंगूठी के रूप में अंगूठी के रूप में पहना जाता है क्योंकि इसके सूक्ष्म दृष्टिकोण और सबसे मूल्यवान धातु पहनने के बाद जो गर्व आता है.

प्लैटिनम धातु के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करने के लिए एक अंगूठी के रूप में जो विभिन्न डिजाइन और पैटर्न में आता है.

प्लैटिनम में युगल रिंग्स:

यहां शीर्ष 15 जोड़े प्लैटिनम के छल्ले सूचीबद्ध हैं जो महिलाओं के लिए दो अंगूठी के रूप में पसंद करने के लिए आसान होंगे और पुरुषों के लिए भी.

1. सादा प्लैटिनम युगल रिंग्स:

प्लैटिनम Rings for Couples

एक साधारण लेकिन आधुनिकीकृत जोड़ी की अंगूठी निश्चित रूप से एक सादा प्लैटिनम जोड़ी की अंगूठी हो सकती है, जिसमें अंगूठियां या किसी भी प्रकार के पत्थर पर कोई डिज़ाइन नहीं होता है। जो जोड़े सूक्ष्म अंगूठी पसंद करते हैं जो इससे चमक नहीं पाते हैं, वह एक आदर्श विकल्प है.

2. जोड़े के लिए प्लेटिनम रिंग डिजाइन:

बनाया गया Platinum Ring

एक सादा प्लैटिनम अंगूठी को सामने के हिस्से में और पत्थरों के संयोजन के अंगूठी के अंदर के अंदर बनाया जा सकता है। डिजाइन को दिल के साथ छल्ले की तरह अनुकूलित किया जा सकता है जो नर और मादा बैंड के छल्ले पर एक सतत डिजाइन है.

3. सादा प्लैटिनम अंगूठी - केंद्र डायमंड स्टोन:

1

मैदान Platinum Ring - Center Diamond Stone

जोड़े हीरे के बारे में कैसे भूल सकते हैं, जो प्लैटिनम के साथ उपयोग किए जाने पर सबसे कीमती और सुरुचिपूर्ण है। अंगूठी में एक केंद्र हीरा होता है जो पन्ना काट सकता है, प्रिंस काट जो सादा प्लैटिनम अंगूठी पर रखा जाता है.

4. डिज़ाइन प्लैटिनम रिंग्स-सिंगल केंद्र डायमंड स्टोन:

बनाया गया Platinum Ring -Single Center Diamond Stone

एक सादे हीरे केंद्रित अंगूठी के लिए जाने के बजाए, एक डिज़ाइन प्लैटिनम अंगूठी जो कि समानांतर रेखाएं, पुष्प डिजाइन या कपड़ों के डिज़ाइन को अंगूठी के सामने के हिस्से में देखा जा सकता है जो हेलो हीरा पत्थर के केंद्रपंथी या राजकुमारों के साथ मादा के साथ संयुक्त होता है पत्थर और उसके लिए केंद्र में एक सॉलिटेयर हीरा.

5. प्लैटिनम में नक्काशीदार युगल रिंग्स:

खुदी हुई Platinum Couple Ring

नक्काशीदार प्लैटिनम अंगूठी का डिजाइन युवा जोड़ों के बीच प्रवृत्ति पर है, यह अंगूठी के सादे बैंड की बजाय डिजाइन बनाने के लिए फॉर्म नक्काशीदार प्लैटिनम से हल्के अंगूठी है। नर और मादा अंगूठी में एक ही डिज़ाइन होता है जो एक-दूसरे के बीच उनकी तरह की दिमाग दिखाता है.

और देखें: जोड़ों के लिए सगाई की अंगूठी

6. लॉक और कुंजी डिजाइन प्लैटिनम युगल रिंग्स:

ताला and Key Design Platinum Couple Ring

अंगूठी के इस डिजाइन को नाटकीय पैटर्न वाली अंगूठी भी कहा जा सकता है। इस डिज़ाइन में, लॉक डिज़ाइन उसके और लॉक डिज़ाइन के लिए है जो निश्चित रूप से पुरुष लिंग है। यह डिज़ाइन अभिव्यक्त करने का एक तरीका हो सकता है कि जोड़े को एक-दूसरे के लिए बनाया गया है। यह डिजाइन फ्रांसीसी कला से प्रेरित एक प्रेरित है.

7. पंक्ति हीरे-प्लेटिनम युगल रिंग्स:

पंक्ति Diamonds-Platinum Couple Ring

जोड़े जो हीरे के शौकीन हैं और उन्हें प्लैटिनम के साथ जोड़ा जाना चाहते हैं तो इस प्रकार का डिज़ाइन सही विकल्प है। इस डिजाइन में पुरुष अंगूठी व्यास लगभग 3 मिमी से 4 मिमी है और हीरे को सीधे सीधी रेखा में व्यवस्थित किया जाता है, उसी के लिए उसी पैटर्न का भी पालन किया जाता है, लेकिन व्यास लगभग 2 मिमी कम होता है.

8. मैट फिनिश- प्लैटिनम युगल रिंग्स:

मैट finish- Platinum Couple Ringकीमती धातु के चमकीले और चमकदार प्रभाव को कम करने और अंगूठी को एक सूक्ष्म रूप देने के लिए, मैट समाप्त अंगूठी सही प्रकार का दृष्टिकोण है। वे लोग जो इतनी चमकदार अंगूठी नहीं ढूंढ रहे हैं, यह वह अंगूठी है जिसे उन्हें ढूंढना चाहिए.

9. जोड़े प्लैटिनम-गुलाब सोना युगल रिंग:

प्लेटिनम-गुलाब Gold Couple Ring

गुलाब सोना भी रूसी सोना कहा जाता है तांबा और सोना का मिश्र धातु है। यह गुलाब सोना प्लैटिनम के साथ जोड़ा जा सकता है जो एक अच्छा रंग संयोजन देता है और जब इस संयोजन को अंगूठी के रूप में उपयोग किया जाता है, तो यह एक सगाई की अंगूठी के रूप में सबसे अच्छा विकल्प होगा जो एक रंगीन घटना के रूप में बनाता है.

10. क्लासिक युगल रिंग प्लैटिनम:

क्लासिक Platinum Couple Ring 10

क्लासिक प्लैटिनम अंगूठी में जिसमें मैट फिनिश रिंग के कोनों पर चमकदार रूप के साथ अंगूठी के केंद्र में दिखाई देती है। यह डिजाइन दोनों अंगूठियों के लिए प्रयोग किया जाता है, केवल अंतर ही उसके और उसके लिए अंगूठियों का व्यास होगा.

और देखें: युगल रिंग्स रजत

11. मैट फिनिश प्लैटिनम -टेक्चरर्ड वर्क युगल रिंग:

मैट Finish Platinum -Textured work Couple Ring

प्लैटिनम अंगूठी पर बनावट वाली अंगूठी अंगूठी इतनी सुंदर बनाती है कि जोड़े निश्चित रूप से इसके साथ प्यार में पड़ जाएंगे। बनावट डिजाइन एक हीरे के संयोजन के साथ अंगूठी के केंद्र पर उंगली प्रिंट हो सकता है या शहरी डिजाइन अन्य प्लैटिनम के छल्ले के बीच अंगूठी को और अलग कर सकता है.

12. ग्रोटेड प्लैटिनम युगल रिंग्स:

grooved Platinum Couple Ring

जो लोग विविधता और विशिष्टता पसंद करते हैं, ग्रेटेड प्लैटिनम अंगूठी एक उपयुक्त विकल्प होगी। अंगूठी के एक तरफ एक हथौड़ा प्लैटिनम प्रभाव होता है और अंगूठी के दूसरी तरफ एक मैट प्रभाव होता है जो दिमाग उड़ने देता है। नियमित सफाई से इस प्रकार की अंगूठी को अच्छी तरह से बनाए रखा जाना चाहिए.

13. प्लेटिनम में अनंत डिजाइन युगल रिंग्स:

अनन्तता Platinum Couple Ring

अधिकांश युवाओं और मध्यम आयु वर्ग के जोड़ों द्वारा डिजाइन किए गए प्यार। साइड तरीकों के इस डिजाइन के आठ प्रतीक, अनन्तता अनंत काल तक एकता लाती है। अनंत प्रेम व्यक्त करने का सबसे रोमांटिक तरीका.

14. ज़िग ज़ैग पैटर्न प्लैटिनम युगल रिंग्स:

zig zag Patterned Platinum Couple Ring

ज़िग ज़ाग पैटर्न का यह डिज़ाइन एक आधुनिक डिजाइन है जिसे आमतौर पर युवाओं द्वारा सगाई की अंगूठी के रूप में चुना जाता है। अंगूठियों के प्रकार में, अंगूठी के सामने की तरफ ज़िग-ज़ैग लाइन पैटर्न देखा जाता है। अंगूठी या तो सादा या हीरे के साथ संयुक्त हो सकती है.

और देखें: जोड़े रिंग सेट्स

15. नाम उभरा युगल प्लैटिनम अंगूठी:

नाम Embossed Couple Platinum Ring

पिछले वर्षों में उत्कीर्ण डिजाइन नाम सोने से बना था। हालिया युग सोने से प्लैटिनम में बदल गया है। जोड़े के नाम सगाई के दिन के दौरान आदान-प्रदान के रूप में उत्कीर्ण होते हैं। इसे एक-दूसरे के लिए भावनाओं को व्यक्त करने का सबसे रोमांटिक तरीका माना जाता है.

सही प्रकार के प्लैटिनम धातु का चयन करना भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, एक सगाई के दौरान पहने अंगूठी को लंबे समय तक पहना या संरक्षित किया जाना पसंद किया जाता है। कई वर्षों तक पहनने के लिए, शुद्धता स्तर और हॉलमार्क जिसका उल्लेख अंगूठी के भीतरी भाग पर किया जाएगा। अगर कोई बनावट काम या एक डिजाइन की अंगूठी चाहता है तो अंगूठी और हाथ की लालसा की गुणवत्ता बनाने में मिश्र धातु मिश्रित होता है। आखिरी लेकिन कम से कम सही अंगूठी का चयन नहीं करना जो उसकी उंगली के आकार और डिज़ाइन के साथ अच्छी भूमिका निभाता है जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है.

छवियां स्रोत: 1, 2, 3, 4, 5, 6, 7, 8, 9, 10, 11, 12, 13, 14, 15.

1

About

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 46 = 52